किसान आंदोलन के कारण गुडग़ांव से दिल्ली के बीच डीटीसी बस सेवा ठप

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 10:07 AM (IST)

गुडग़ांव: किसान आंदोलन के कारण रविवार को भी गुडग़ांव से दिल्ली के बीच चलनेवाली डीटीसी बस सेवा ठप रही। चंडीगढ़ व पंजाब जानेवाली हरियाणा रोडवेज की सामान्य व वोल्वो बस सेवा भी नहीं चलने से हजारों यात्रियों को दोहरी परेशानी उठानी पड़ी। पानीपत के पास किसानों के सड़क जाम के कारण चंडीगढ़ जानेवाले यात्रियों को उतार दिया गया। किसान आंदोलन के कारण दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर किसानो के एक जुट होने व सड़क जाम से लेकर असुरक्षा को देखते हुए गुडग़ांव डीटीसी बस सेवा ठप रही। गुडग़ांव से दिल्ली के बीच डीटीसी बसों के बंद होने से दिल्ली-जानेवाले को सैकड़ों को भारी परेशानी उठानी पड़ी।

जानकारी ठीक से मिलने के कारण बस को लेकर लोग इधर उधर भटकते दिखे। गुडग़ांव व दिल्ली के बीच प्रतिदिन 220 ट्रिप डीटीसी बसों के लगते थे। रविवार को भी चंडीगढ़ व पंजाब की तरफ जानेवाली हरियाणा रोडवेज की बस सेवा बंद रही। पानीपत के पास किसानों के सड़क जाम के कारण हरियाणा रोडवेज के  गुडग़ांव सहित कई रोडवेज डिपो की बसों को रोक दिया। इसके बाद यात्रियों को उतारकर उन बसों को वापस भेज दिया गया। जिससे यात्रियों को कई घंटे आगे जाने में लग गए।

रूट बंद होने से कटरा व पठानकोट के लिए बस सेवा नहीं चलाई गई। जिस कारण बड़ी संख्या में लोगों ने निजी वाहनों का सहारा लिया तो कई को मजबूरन यात्रा कैंसिल कर दी। चंडीगढ़ जानेवाली वोल्वो बस  से लेकर गाजियाबाद व मेरठ के पास किसानों के सड़क जाम के कारण हरिद्वार जानेवाली बस को भी नहीं भेजा। हिसार, रोहतक, भिवानी, सिरसा व कुछ जगहों पर गिनी चुनी बसें ही चलाई गई। हांलाकि डिपो से रेवाड़ी, नारनौल, रोहतक, झज्जर, मथुरा, आगरा, जयपुर, बालाजी आदि रूटों पर बसों के परिचालन में कोई परेशानी नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static