तीन एकड़ में फैली अवैध कालोनी को डीटीपी ने किया ध्वस्त

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 08:49 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बुधवार को जिला नगर योजनाकार विभाग की ओर से आज एक विध्वंस अभियान चलाया गया जहां लगभग 3 एकड़ में प्रारंभिक चरण में अवैध कॉलोनी विकसित की जा रही एक सीएम विंडो की शिकायत को ध्वस्त कर दिया गया।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

विभाग के दस्ते द्वारा बुधवार को भोंडाकला में की कार्रवाई में जेसीबी मशीनों से 10 डीपीसी, 2 चारदीवारी, 1 निर्माणाधीन सड़क नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि जिले में एक के बाद एक अवैध कालोनी विभाग के निशाने पर है। डीटीपी अमित मधोलिया ने बताया विभाग के पास उन सभी इलाकों की सूची है जहंा पर अवैध निर्माण की प्रक्रिया चल रही है। उन्होने स्थानीय लोगों को हिदायत देते हुए बताया कि लोगों को अपने खून पसीने से कमाए गए धन को अवैध कालोनियों में नही लगाना चाहिए। बल्कि लोगों को प्लाट या घर खरीदने के लिए वैध व पंंजीकृत सोसायटी में ही इंवेस्ट करने चाहिए।

 

मंगलवार को भी डीटीपी दस्ते ने भोंडसी के सोहना तहसील पहुंचा। जहां 8 एकड़ में तैयार की जा रही एक अवैध कालोनी को घ्वस्त कर दिया था। इस अवसर पर डीटीपी दस्ते के साथ 2 जेसीबी मशीनें व 50 से ज्यादा पुलिस बल मौजूद रहा। बता दें कि जिला प्रशासन व डीटीपी से मंजूरी लिए कालोनी का निर्माण किया जा रहा था। बताया जाता है चोरी छुपे किए जा रहे निर्माण का आधा काम पूरा हो चुका था। विभाग द्वारा बीते एक सप्ताह से भी अधिक समय अवैध कालोनियों को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि लगातार की जा रही कार्रवाई से अवैध कालोनी कारोबार से चांदी काटने वाले लोगों के बीच हड़कंप सा मचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static