घरेलू कलह के चलते पति ने दिया तेजधार हथियार से की पत्नी की हत्या, पुलिस के सामने किया सरेंडर

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 08:10 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के एक गांव में बीती देर रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नि की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा तो पूरी तरह नहीं हो पाया है, लेकिन प्रारम्भिक जांच में घटना की मुख्य वजह पुलिस ने घरेलू कलह ही बताई है। घटना की सूचना मिलने पर देर रात ही पुलिस के डीएसपी स्तर के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन करने के साथ-साथ सबूत जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया। 

PunjabKesari, Haryana

इसी दौरान महिला के मायके वालों को भी घटना की सूचना पुलिस द्वारा दी गई। घटना झज्जर के समीपर्ती गांव तलाव की है। यहां मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का गुजर बसर करने वाले देवेन्द्र पर ही अपनी पत्नी मनीषा की तेजधार हथियार से हत्या किए जाने का आरोप है। बाद में उसने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया। सोमवार की सुबह स्वयं एसपी राजेश दुग्गल गांव तलाव पहुंचे। यहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतका के परिजनों से भी बातचीत की। 

PunjabKesari, Haryana

उधर पुलिस ने एफएसएल की टीम द्वारा घटना के सन्दर्भ में सबूत जुटाए जाने के बाद मृतका मनीषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। इस बारे में जांच अधिकारी का कहना है कि फिलहाल प्रारम्भिक जांच में घरेलू कलह ही हत्या की मुख्य वजह बताई गई है। लेकिन असली कारण क्या है इसका खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो सकेगा। बताया गया है कि महिला के दो बच्चे भी है, जिनमें एक लड़का व एक लड़की है। पुलिस ने मृतका मनीषा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static