परिवारिक रंजिश के चलते ससुरालजनों ने की विवाहिता की हत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 04:15 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के उटावड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ससुरालजनों ने परिवारिक रंजिश के चलते विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में मृतका के भाई की शिकायत पर दस नामजद व पांच-छह अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

जांच अधिकारी मोहम्मद इकबाल ने बताया कि लफूरी गांव जिला नूंह निवासी मुबारिक ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन मुबीना उटावड़ की गांव निवासी नूह मोहम्मद के साथ शादी हुई थी। मुबीना के ससुराल पक्ष के लोग पिछले दो-तीन वर्ष से उसके साथ परिवारिक रंजिश व शक के आधार पर मारपीट करते रहते थे। जिनको कई बार समझाया भी गया लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

गत 29 जून को उटावड़ गांव के सरपंच ने फोन कर पीड़िता के परिजनों को बुलाया। परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे तो मुबीना मृत मिली, जिसके गले में चुन्नी बंधी हुई थी और बांस के सहारे लटकी हुई थी। मृतका के भाई ने शिकायत में कहा है कि मुबीना की हत्या पति नूर मोहम्मद, ससुर सुलेमान, जेठ आमीन, आकीर, जेठानी मैमूना उर्फ मैना, मैमूना, देवर अब्दूल, फकरु, देवरानी हंसीरा, ननंद रस्सी व पांच-छह अन्य लोगों ने मिलकर की है। पुलिस ने भाई की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static