पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, खाने में नशे की 20 गोलियां खिला किया था बेहोश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 04:29 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के गांव डाहर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को चाकूओं से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने पहले उसे खाने में नशे की 20 गोलियां खिलाई और फिर बाद में बेहोशी की हालात में उसकी हत्या कर दी। 

वहीं घटना को अंजाम देकर पत्नी ने उसके शव को कोठरे में फेंक दिया और बच्चों सहित अपने मायके चली गई। महिला ने अपने परिजनों को पति के 15 दिन के लिए काम पर जाने की बात बताई। जब परिजनों को शक हुआ तो वह उसे पानीपत पुलिस थाना ले आए। जहां पूछताछ में हत्या की बात सामने आई। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी श्रीकांत 
PunjabKesari

मृतक की पत्नी ज्योति पूछताछ में बताया कि गांव के ही रहने वाले श्रीकांत के साथ उसके अवैध संबंध हैं। बीते रविवार को ज्योति ने अपने प्रेमी श्रीकांत के साथ मिलकर पति कर्मबीर को जान से मारने की योजना बनाई। उसके बाद दोनों ने मिलकर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मृतक कर्मबीर तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसकी 3 बहनें भी हैं। उसकी 15 साल पहले शादी हुई थी। कर्मबीर शादी के पहले से ही परिवार से अलग रहता था। उसकी बेटी व एक बेटा है। मृतक के भाई धर्मबीर ने बताया कि उसके भाई और पत्नी ज्योति का कई दिन से मन-मुटाव चल रहा था। ज्योति के गांव के रहने वाले युवक श्रीकांत के साथ संबंध है। उसे शक है कि उसके भाई को ज्योति और श्रीकांत ने मिलकर गायब किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static