ट्रकों के लिए पार्किंग स्थल न होने के कारण, चालकों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 02:22 PM (IST)

यमुनानगर (भारद्वाज) : पार्किंग न होने से ट्रक चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ट्रक चालकों को वैकल्पिक जगहों का प्रयोग कर अपने ट्रकों को जहां-तहां खड़ा करना पड़ता है। जिस कारण अन्य वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी होती है। राजू, मनोज, दीपक, अनुज, मौसम सिंह व अन्य राहगीरों का कहना है कि सड़क किनारे खड़े ट्रकों के कारण दूसरी ओर से निकलने वाले वाहनों को रास्ता दिखाई नहीं देता और दुर्घटना होने का खतरा बन जाता है। 

सैक्टर-17 हुडा कमॢशयल बैल्ट में भी ट्रकों की पार्किंग देखी जा रही है। यमुनानगर की ओर जाने वाले मार्ग बस स्टैंड जगाधरी से थोड़ा आगे चलने पर सैक्टर-17 की कमर्शियल आरंभ हो जाती है। यहीं से एक रास्ता हुडा पुलिस चौकी की ओर भी जाता है। इस स्थान पर हुडा की कमर्शियल जगह है। जहां पर कि चालकों द्वारा ट्रकों को खड़ा कर दिया जाता है।

वहां पर ट्रक चालकों द्वारा अपने ट्रकों को इस प्रकार खड़ा किया जाता है कि अन्य वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर खड़े ट्रकों के कारण वाहन चालकों को मेन रोड पर जाने के लिए रास्ता नहीं दिखाई देता, इसके अलावा मोड़ पर मेन रोड पर जाने के लिए भी रास्ता नहीं मिलता। हुडा सैक्टर-17 की ओर जाने वाले वाहन चालकों को भी दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static