आपसी रंजिश के चलते 2 गुटों में हुई झड़प, पुलिस पर भी की फायरिंग, दो युवक घायल

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 04:32 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : अंबाला में देर रात दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते झड़प हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा। पुलिस को देखते ही कुछ युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें दो व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गए है जिनको अंबाला छावनी के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी देते हुए युवक ने बताया कि रात को वह अपनी रेड़ी पर खड़ा था तभी तीन युवक आए और मुझ पर गोली चलाने लगे, लेकिन मैं मौके से फरार हो गया। जिसके बाद में घर आया तो उन्होंने मेरे घर पर भी गोलियां चलाई। उनका कहना है कि यदि वह न भागता तो वो उसे जान से मार देते।

वही जिन युवकों ने फायरिंग की उनकी बहन का कहना है कि मेरे भाई ने फायरिंग नहीं की। लेकिन पुलिस फायरिंग के आरोप लगा रही है और पुलिस ने भी फायरिंग की। जबकि मेरे भाई के पास से पिस्टल भी नहीं मिली। फायरिंग करने वाले युवकों की बहन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने पैसे खाए है अगर मेरे भाई ने फायरिंग की है तो उसके सबूत दिखाए। हमारी गुजारिश है कि हमें इंसाफ मिलना चाहिए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों से कुछ गैंग है जो आपस में झगड़ रहे है। इन दोनों ही गुटों पर फायरिंग के कई मामले दर्ज है। इसी तरह कल रात को भी अमन गोड के आदमियों ने अमन सोनकर के घर पर फायरिंग कर दी। जिन लोगों ने फायरिंग की थी उनका पुलिस ने पीछा किया। जिसमें पीछा करते वक्त गोली बारी हुई है जिसमें दो लोग घायल हुए है जो सिविल हॉस्पिटल में उपचाराधीन है। जिसमें से एक को पीजीआई रेफर किया गया है। एसएचओ के बयान पर चार लोगों पर 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त है और दो अपराधी अस्पताल में भर्ती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static