विरोध के बीच ऐलनाबाद के चुनावी दंगल में उतरे दुष्यंत, अभय चौटाला पर बोला हमला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 02:46 PM (IST)

सिरसा/ऐलनाबाद (सतनाम/सुरेंद्र): ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए अब चार दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों द्वारा चुनाप प्रचार जोरों से किया जा रहा है। इनेलो, भाजपा, जेजेपी और कांग्रेस के नेता ऐलनाबाद पहुंचकर अपने-अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में आज किसानों के विरोध के बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गठबंधन उम्मीदवार गोविंद कांडा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने ऐलनाबाद पहुंचे। 

PunjabKesari, haryana

इस दौरान उन्होंने कहा कि इनेलो के उम्मीदवार अभय चौटाला पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की जनता ने 11 हजार वोटों के साथ इनेलो का विधायक बनाकर विधानसभा भेजा था। लोगों ने इस उम्मीद के साथ विधायक भेजा था कि वह विकास की बात करेंगे, लेकिन सवा साल में एक बार भी ऐलनाबाद की बात नहीं की और उसके बाद कह दिया कि जब तक कानून वापस नहीं होंगे तब तक विधानसभा नहीं जाऊंगा। 

PunjabKesari, haryana

दुष्यंत ने कहा कि जब ओपी चौटाला जेल गए तो उन्होंने सारा राज पाठा उनको (अभय चौटाला) को सौंपा, लेकिन उन्होंने सबको पार्टी से निकाल दिया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता गोविंद को चुनकर भेजें, जिम्मेदारी मेरी है मैं विधानसभा के माध्यम से ऐलनाबाद के काम करवाने का काम करूंगा। 

PunjabKesari, haryana

इससे पहले दुष्यंत चौटाला द्वारा गठबंधन उम्मीदवार गोविंद कांडा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचने की सूचना जैसे ही किसानों को लगी तो वह उनका विरोध करने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। यहां किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध शुरू कर दिया, लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दुष्यंत चौटाला ने प्रचार करते हुए जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद आगे के कार्यक्रम के लिए निकल गए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static