सिरसा पहुंचे दुष्यंत चौटाला, बोले- JJP के 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी की धरा पर बनेगा एक नया रिकॉर्ड

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 03:59 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज सिरसा पहुंचे और जिला भर के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। उन्हें जेजेपी के 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली के लिए कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने का आह्वान किया। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं में इस बार पूरा जोश है जिसे देखकर उन्हें लग रहा है कि भिवानी की धरती पर इस बार जेजेपी एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी। इसके साथ ही सिरसा में मेडिकल कॉलेज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा शिलान्यास किए जाने पर सिरसा के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि जिले में मेडिकल कॉलेज बनने से मेडिकल सुविधाओं में बढ़ौतरी होगी। वहीं मेडिकल शिक्षा के लिए भी युवाओं को फायदा होगा। 

वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला के आने वाले दिनों में यात्रा शुरू किए जाने पर पूछे गए सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यात्रा करना इतना आसान नहीं। सिर्फ कह देना आसान है और अगर उनमें हिम्मत है तो यात्रा की तारीख निश्चित कर चलना शुरू करें। उन्होंने कहा कि वह तो हमेशा उन्हें नॉन सीरियस पॉलिटिशयन मानते है, वहीं अजय चौटाला ने 670 किलोमीटर की यात्रा की थी और यदि वह सीरयस पॉलिटिशयन है तो वे उससे आधी भी यात्रा करके दिखा दें। दुष्यंत चौटाला ने राहुल गाँधी की पैदल यात्रा पर कहा कि मैं तो राहुल गाँधी की दाद देता हूँ कि पिछले डेढ़ महीने से देश में पैदल चल रहे हैं।

इस दौरान चंडीगढ़ पर चल रहे विवाद को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि जब तक एसवाईएल और अन्य मुद्दों का हल नहीं हो जाता तब तक चंडीगढ़ पर दोनों का हक है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ अभी हमारी भी राजधानी है और उस पर हमारा भी हक है और जब तक हमें हमारा पूरा हक नहीं मिलेगा तो हम वैकल्पिक व्यवस्था तो मांगेगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static