दुष्यंत का केजरीवाल को ऑफर, हरियाणा के अस्पतालों का कर सकते इस्तेमाल, जुर्माना बढ़ाना गलत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 12:22 PM (IST)

रोहतक(दीपक): दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली सरकार को ऑफर किया है कि अगर जरूरत पड़े तो हरियाणा के अस्पतालों का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन 2000 जुर्माना लगाना गलत है, इससे आम जनता पर बोझ पड़ेगा। वहीं दुष्यंत ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  हुड्डा यह तय कर लें कि वह गुलाम नबी आजाद की टीम में है या कांग्रेस पार्टी में।  

दुष्यंत ने कहा कि जिस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं उससे जुर्माना बढ़ाने से कंट्रोल नहीं हो सकता। दिल्ली सरकार ने जो जुर्माना बढ़ाया है इससे जनता पर अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। इस वायरस से निपटने के लिए हमें खुद ही कोरोना से बचाव के साधन अपनाने पड़ेंगे, जो कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क है। जहां तक दिल्ली सरकार की बात है तो वे दिल्ली सरकार का ऑफर करते हैं कि अगर दिल्ली के कोरोना संक्रमितों को हॉस्पिटल या वेंटिलेटर की जरूरत पड़ती है, तो हरियाणा सरकार दिल्ली सरकार की मदद करने को पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि दुष्यंत ने यह जरूर मान लिया कि वह खुद भी आज कोरोना संक्रमण के दिशा निर्देशों की पालना नहीं कर रहे हैं और उन्होंने ही खुद मास्क नहीं लगाया है।

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कांग्रेस में जिस तरीके से नेता अपने आला नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं उसे कांग्रेस में बिखराव होना तय है। वे भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी पूछते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुलाम नबी आजाद की टीम में है या फिर कांग्रेस पार्टी में  साथ ही उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस गाड़ी के स्टेयरिंग की बात भूपेन्द्र सिंह हुड्डा करते हैं, शायद 1 महीने बाद यह स्टेयरिंग भी कुमारी शैलजा उनसे छीन लेगी। उन्होंने हरियाणा में जमीन की रजिस्ट्री में आ रही दिक्कतों को लेकर कहा कि रजिस्ट्री में पारदर्शिता लाने के लिए हरियाणा सरकार ने एक कदम उठाया है। उसमें कुछ दिक्कतें जरूर है, वह जल्द ही दुरुस्त हो जाएंगी। लेकिन इस कदम से हरियाणा सरकार का रेवेन्यू काफी बड़ा है और जितनी रजिस्ट्री पहले होती थी उतनी ही रजिस्ट्री आ अब भी हो रही हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static