बरोदा उपचुनाव को लेकर बोले दुष्यंत, ये कहना गलत होगी कि JJP का वोट BJP को ट्रांसफर नहीं हुआ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 04:33 PM (IST)

पानीपत(सचिन): बरोदा चुनाव को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा हरियाणा में बाय इलेक्शन में कांग्रेस के  इंदूराज को जीतने पर वह बधाई देता है। उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है की गठबंधन की हार हुई है। गठबंधन के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने 50,000 से ज्यादा वोट हासिल की है यह कह सकते हैं कि हम थोड़ा और मेहनत करते तो परिणाम बदल सकते हैं। यह कांग्रेस की सीट थी लोगों ने कांग्रेस को बरकरार रखा है दोनों प्रत्याशियों ने अपनी तरफ से खूब मेहनत की। ये कहना गलत होगी कि जेजेपी का वोट बीजेपी को ट्रांसफर नहीं हुआ। 50,000 से ऊपर वोट मिलना यह दर्शाता है कि हमने खूब मेहनत की।

हरियाणा के उद्योगों में 75% स्थानीय कर्मचारियों के लिए विधानसभा में पास बिल को लेकर दुष्यंत ने कहा कि कहा कि जब आपकी इंडस्ट्री को  अच्छी लेबर मिलेगी तो इसका फायदा उद्योग को मिलेगा।य़ उद्योगी घरानों को हम आईटीआई से जोड़ेंगे ताकि उन्हें प्रशिक्षित कर्मचारी उपलब्ध हो सके।

उन्होंने आश्वस्त किया की औद्योगिक घरानों को घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार उनके साथ है और उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी जब अपने घर से ही प्रशिक्षित लोग उन्हें इंडस्ट्री के लिए मिलेंगे तो इंडस्ट्री तरक्की करेगी और साथ-साथ प्रदेश के लोगों को भी रोजगार मिलेगा और बेरोजगारी कम होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static