हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा- खात्मे की ओर कांग्रेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 06:55 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना के आंवली गांव में पूर्व विधायक स्वर्गीय किताब सिंह मालिक की स्मृति में आयोजित खेलकूद कार्यक्रम में दुष्यंत चौटाला बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर चल रही खींचतान पर कहा कि कांग्रेस खात्मे की और है जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष चार साल से नहीं बन रहा है,जहां कांग्रेस पंजाब में खत्म हो चुकी है। वहीं यूपी में चार सौ में से दो सीटों पर सिमिट गई है ।

वहीं प्रदेश में बढ़ती मंहगाई को लेकर कहा कि केंद्र इस पर मोनिटरिंग कर रहा है, हमने भी डीएफओ को आदेश दिए हुए की जहां पर जरूरी सामान व सब्जियों के दामों को लेकर कोई गड़बड़ पर कार्रवाई करें।

प्रदेश में ख़राब हुई फसलों को लेकर कहा की इसके लिए एक कमेटी बनाई थी जिस ने दोबारा से सर्वे किया है जल्द वो अपनी रिपोर्ट उन्हें सौपेंगे।  जहां भी किसानों की फसलों ख़राब हुई है उन्हे मुआवजा देने का काम किया जायेगा।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के लड़के ही नहीं लड़कियां भी खेलों के क्षेत्र में प्रदेश का नाम विश्व पटल पर गौरवान्वित कर रही हैं। इसलिए अभिभावकों को चाहिए कि वे लड़कियों को भी लड़कों के बराबर सुविधाएं मुहैया करवाकर उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा खेलों एवं खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए विशेष कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई खिलाड़ी खेल में पिछड़ जाता है तो उसे हताश नहीं होना चाहिए बल्कि उसे ओर मेहनत कर आगे बढ़ना चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static