हर हलके में जजपा के मजबूत होने पर दुष्यंत बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री: दिग्विजय

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 10:28 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): जेजेपी नेता व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने दावा किया है कि अगर जजपा हर हलके में मजबूत होगी तो दुष्यंत चौटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे। दिग्विजय चौटाला 13 मार्च को डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित इसराना रैली का न्यौता देने कुरुक्षेत्र पहुंचे थे। इसी दौरान दिग्विजय ने ये भी कहा कि प्रदेश में गठबंधन सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का फायदा आम लोगों को मिल रहा है।

दिग्विजय ने कहा कि अगर जजपा हर हलके में मजबूत होगी तो दुष्यंत मुख्यमंत्री बनेंगे, गठबंधन के आंकड़े क्या होंगे यह अभी भविष्य के गर्भ में है। वहीं धोलीदारों की जमीन रद्द करने बारे उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 912 एकड़ जमीन अपने चहेतों को आवंटित की। उन्होंने कहा कि पंचायती जमीन को चहेतों को आवंटन का हक किसी को नहीं है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी सही मायने में चौधरी देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने वाला राजनीतिक संगठन है, जो उन्हीं के नक्शेकदम पर चलकर जनसेवा को अपनी प्राथमिकता बनाए हुए है। अब इसी जेजेपी के युवा संगठन की ओर से आगामी 13 मार्च को जेजेपी संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन पर पानीपत के इसराना में राज्य स्तरीय महारैली आयोजित की जा रही है।

उन्होंने कहा कि युवाओं के प्रेरणास्त्रोत डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिवस पर आयोजित होने वाली यह रैली ऐतिहासिक होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन सरकार की ओर से कल्याणकारी नीतियां बनाकर उसे अमलीजामा पहना रहे हैं, जिसके चलते प्रदेशवासी लाभान्वित हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static