नशे का साइड इफैक्ट : शादी समारोह से लौट रही ईको गाड़ी पलटी, परिवार के 5 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 01:24 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : नशे का सेवन करके तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना उस समय खतरनाक साबित हुआ जब शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 5 सदस्यों से भरी ईको गाड़ी जी.टी. रोड पर गांव झटीपुर के पास सी.एन.जी. पम्प के सामने पलट गई। जिससे उसमें सवार सभी 5 सदस्यों को चोटें आई हैं। जिनमें से एक युवती व उसकी माता की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। महिला को इलाज के लिए गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं युवती सोनीपत के सिविल अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती है। हादसा करने के बाद ईको चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायल युवती के बयानों के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ थाना औद्योगिक सैक्टर-29 में केस दर्ज करकेे जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत जिले के गांव जटवाड़ा में गऊशाला के नजदीक निवासी 22 वर्षीय प्रीति पुत्री गोवर्धन ने बताया कि उसकी बहन राधा, माता गीता, भाभी शैली व चाचा मोहन निवासी लाल दरवाजा जटवाड़ा पानीपत में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए ईको गाड़ी नम्बर एचआर-10 एडी-1025 में सवार होकर आए थे। शादी समारोह में भाग लेने के बाद जब देर रात्रि वे वापस लौट रहे थे तो ईको चालक राजेश नशे में था तथा वह गाड़ी को तेज रफ्तार से चला रहा था।

मध्यरात्रि करीब 2 बजे जब वे जी.टी. रोड पर सी.एन.जी. पम्प गांव झटीपुर के नजदीक पहुंचे तो चालक ने गाड़ी का एकदम कट मार दिया। जिससे गाड़ी सड़क के किनारे एक ओर पलट गई। जिससे उससे तथा उसकी माता को गंभीर चोटें आई तथा परिवार के अन्य सदस्यों को भी अंदरूनी चोटें लगी हैं। हादसे के बाद गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static