शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर का दावा, यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर में बनेगी बीजेपी की सरकार

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 05:35 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यावरण मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने दावा किया है उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में बीजेपी की सरकार बनेगी। यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए शिक्षा मंत्री कवरपाल गुर्जर ने कहा कि यूपी में पहले से अधिक सीटें बीजेपी को मिलेंगी। उत्तराखंड और मणिपुर में भी भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाएंगी। जबकि पंजाब में बीजेपी की परफॉर्मेंस बेहतर रहेगी। 
 
शिक्षा मंत्री ने बताया कि आज से 1 से 9 वी तक के स्कूल खोल दिए गए हैं। जबकि दसवीं से बारहवीं तक के स्कूल पहले ही खोले जा चुके हैं। उसमें स्थिति ठीक चल रही है। उन्होंने कहा कि उपस्थिति आने वाले समय में पता चलेगी। उन्होंने कहा कि अभिभावकों, विद्यार्थियों व टीचरों की स्कूल खोले जाने की मांग थी। उन्होंने दावा किया कि विद्यार्थियों में 90% से ज्यादा ने पहला टीका लगवा लिया है वहीं  98% टीचरों ने टीका लगवा लिया है ।उन्होंने कहा कि इस दौरान करोना की पूरी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा।
 
हरियाणा में 2 मार्च से बजट सत्र शुरू होने पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा सरकार ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं ।बजट सत्र में विधायकों के सवाल व सुझाव लिए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने एक अच्छी परंपरा शुरू की है। उन्होंने कहा कि प्रथम बजट से ही विधायकों के बजट को लेकर सुझाव लिए थे जो अभी भी लिए जा रहे हैं। और अब उद्योगपतियों के भी सुझाव मांगे गए हैं। प्रदेश के स्कूलों के खुलने पर आज  विद्यार्थियों में भी उत्साह नजर आया। स्कूलों में पहुंचने पर विद्यार्थियों की स्कैनिंग की जा रही है, हाथ सैनिटाइज करवाए जा रहे हैं। टीचरों का कहना है कि सरकार के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static