भाजपा मीटिंग का विरोध होने पर बोले शिक्षा मंत्री- यह किसान नहीं उपद्रवी हैं

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 06:10 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के जगाधरी में आयोजित भाजपा की जिला स्तरीय बैठक में किसानों के भारी विरोध के बावजूद हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा एवं शिक्षा मंत्री कमल गुर्जर समेत अन्य भाजपा नेता पहुंचे और उन्होंने मीटिंग में भाग लिया। हालांकि  किसानों ने मीटिंग स्थल पर आने वाले सभी रास्तों में मोर्चाबंदी की हुई थी, इसके बावजूद सभी भाजपा नेता मीटिंग में पहुंचने में सफल हो गए और वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। 

इसी दौरान मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने मीटिंग के दौरान किसानों द्वारा विरोध किए जाने पर कहा कि यह किसानों का विरोध नहीं है, कुछ लोग हैंं जो उपद्रव फैलाना चाहते हैं, उन्हीं का विरोध है। उन्होंने कहा कि हम उन्हें चैलेंज करते हैं कि वह किसी मंच पर आएं हम सिद्ध करेंगे कि हम किसानों के सबसे बड़े हितैषी हैं और किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम किए हैं। 

PunjabKesari, Haryana

मीडिया से बातचीत करते हुए कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जो यह लोग गैर जिम्मेदार हैं यह लोग संविधान को नहीं मानते। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी अपनी मीटिंग करती है अथवा प्रशिक्षण शिविर कर रही है तो उसे संविधान ने अधिकार दिया है। उन्होंने कहा कि यह लोग किसी नियम को नहीं मानते, निश्चित तौर पर उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static