कुत्तों में झगड़ा, फिर मालिकों में कहासुनी: झगड़े दौरान बुजुर्ग को गंवानी पड़ी जान

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 04:58 PM (IST)

यमुनानगर: जिले में दो कुत्तों में झगड़ा हो गया, इसके कारण कुत्तों के मालिक भी आपस में झगड़ने लगे। इोसी झगड़े में युवक ने बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया,जिससे वह जमीन पर जा गिरी और सिर लगने से उसकी मौत हो गई। जवाहर नगर कॉलोनी निवासी संयोगिता ने फर्कपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति सतीश कुमार अंबाला में काम करता है। घर पर वह अपनी चार बेटियों, पति व 70 वर्षीय सीता देवी के साथ रहती है। उन्होंने घर पर कुत्ता पाल रखा है। घर के पास कॉलोनी के ही मोनू का खाली प्लाट है। वहां मोनू अपने कुत्ते को घुमाने के लिए अक्सर आता है। दोपहर के समय वह अपनी बेटियों व बहन के साथ घर के अंदर थी। बाहर उसकी सास कपड़े धो रही थी। इस दौरान मोनू अपने कुत्ते को घुमाने के लिए उनकी गली में ले आया। वहां पर उनके कुत्ते व मोनू के कुत्ते में लड़ाई हो गई। 

जब उसकी सास सीता ने मोनू को वहां से अपना कुत्ता ले जाने को कहा तो आरोपी मोनू उसकी सास के साथ झगड़ा करने लगा। इस दौरान आरोपी मोनू ने उसकी सास सीता देवी पर डंडे से हमला कर दिया। आवाज सुनकर वह घर से बाहर आई तो उसने देखा कि आरोपी मोनू उसकी सास के साथ मारपीट कर रहा था। आरोप है कि इस दौरान मोनू ने उसकी सास को जोर से धक्का मारा। धक्का लगने से उसकी सास गली में पीठ के बल गिर गई, जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई और वह बेहोश हो गई। 

क्या कहना है मृतक के बेेटे का 
मृतका के बेटे सतीश कुमार ने बताया कि हमारा कुत्ता घर के बाहर बंधा था। आरोपी मोनू ने जानबूझकर अपना कुत्ता छोड़ा। इस पर आरोपी मोनू का कुत्ता हमारे कुत्ते से लड़ाई करने लगा। आरोप है कि आरोपी उनके बंधे हुए कुत्ते को लाते मारने लगा। जब उसकी मां सीता देवी ने उसे रोका तो आरोपी ने कहा कि तू साइड में हो जा, नहीं तो आज मेरे हाथ से मर जाएगी। कुछ लोगों ने उसे समझाया। इस पर आरोपी अपने प्लॉट डंडा लेकर आया और उसकी मां से मारपीट करने लगा। गाली गलौच करते हुए उसकी मां को धक्का दिया। सिर सड़क पर लगने से उसकी मौत हो गई।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static