बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लंबे समय से अकेली रह रही थी मृतका

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 01:43 PM (IST)

सोनीपत (राम सिंहमार) :  सोनीपत के तारानगर की बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। बता दें कि मृतका प्रेम देवी तीन साल पहले ई रिक्शा चलाकर अपना गुजारा करती थी, लेकिन करीबन दो साल पहले उसकी रिक्शा चोरी हो गया था और उसके बाद महिला परेशान रहने लगी थी और घर के अंदर खुद में ही गुमसुम और चिंतित रहती थी। हालात इतने खराब है कि घर में बिजली पानी का कोई कनेक्शन नहीं था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि लंबे समय से बुजुर्ग महिला अकेली रह रही थी और उसके बच्चे भी उसकी तरफ कोई ध्यान नहीं देते थे। जब बुजुर्ग महिला को सहारे की आवश्यकता थी तो अपनों ने साथ छोड़ दिया और अंतत: बुजुर्ग महिला ने घर की चारदीवारी में ही बंद दरवाजे के साथ दम तोड़ दिया। जिस प्रकार से बुजुर्ग महिला के शरीर से बदबू आ रही थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कई दिनों पहले उन्होंने प्राण त्यागे हो, लेकिन कब उसकी मौत हुई है। यह तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा, लेकिन बुजुर्ग महिला की ई-रिक्शा चोरी होने से उसकी रोजी-रोटी खत्म हो गई थी और आस पड़ोस में भी आना-जाना छोड़ रखा था। 

वहीं पड़ोसी विनोद मलिक ने बताया कि गली में बदबू आ रही थी, लोगों को बदबू के चलते अंदेशा था कि किसी जानवर की मौत हो गई है लेकिन जब पड़ोस की रहने वाली प्रेम देवी का दरवाजा कई दिनों से नहीं खुला तो लोगों को शक हुआ तो दरवाजे से झांक कर देखा कि अंदर प्रेम देवी मृत अवस्था में लेटी हुई है और जहां मौके पर उनके परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई। 

गौरतलब है कि मृतका प्रेम देवी की एक बेटी और दो बेटे है जिनकी शादी हो चुकी है। उनका बेटा और पुत्रवधू जीवन नगर में रहते हैं। वहीं उनका दूसरा बेटा रेलवे स्टेशन के पास रहता है, लेकिन जिस मां ने अपनी संतान के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया और जब अंतिम समय में उन्हें आश्रय की आवश्यकता थी तो अपनों ने ही साथ छोड़ दिया।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static