दवाई लाने की बात कह कर घर से निकली बुजुर्ग महिला लापता, नहर के पास मिला सामान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 12:20 PM (IST)

गन्नौर (कपिल) : खानपुर मेडिकल से दवाई लाने की बात कह कर घर से निकली बुजुर्ग महिला कैलाना के निकट पश्चिमी यमुना लिंक नहर के पास से लापता हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। काफी समय बीत जाने के बाद भी महिला का कही पता नहीं लगा। 

जानकारी अनुसार पुरखास राठी निवासी 65 वर्षीय कल्याणी खानपुर मेडिकल में दवाई लेने के लिए घर से गई थी। जब वह कैलाना पश्चिमी यमुना लिंक नहर के पास पहुंची तो कल्याणी ने किसी राहगीर का मोबाइल ले कर अपने पति हवासिंह के पास फोन किया और कहा कि वह रास्ता भटक गई है। इस पर उसका पति हवा सिंह स्कूटी पर अपनी पत्नी को लेने वहां पहुंचा तो उसकी पत्नी के जूते व सामान नहर के किनारे पड़ा मिला। उन्होंने अपने स्तर पर अपनी पत्नी की नहर में तलाश करवाई, लेकिन कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने डायल 112 पर घटना की जानकारी दी। एएसआई मंजीत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आस-पास के ग्रामीणों की मदद से नहर में महिला की तलाश शुरु करवाई, लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चल सका। एएसआई मंजीत का कहना है कि पुलिस कल्याणी को ढूंढने का पूरा प्रयास कर रही है।
 

दो बेटों के निधन के बाद रहने लगी थी परेशान


चौकी इंचार्ज एएसआई मंजीत ने बताया कि स्वजनों से मिली जानकारी अनुसार कल्याणी के दो बेटे हरबीर व मंजीत थे। बड़ा बेटा हरबीर अविवाहित था। जबकि मंजीत का एक ढ़ाई वर्ष का बेटा है।  हरबीर का काफी समय पहले बीमारी के चलते निधन हो गया था और तीन महीने पहले दूसरे बेटे मंजीत का भी निधन हो गया था। अपने दोनों बेटों को खो देने का दुख कल्याणी सहन नहीं कर पा रही थी। जिससे वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static