ऐलनाबाद उपचुनाव: ''कुटिया'' में भाजपा, जजपा और हलोपा की त्रिवेणी, निशाने पर रही इनेलो

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 08:35 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): ऐलनाबाद के संग्राम को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी, जननायक जनता पार्टी और हरियाणा लोकहित पार्टी का संयुक्त सम्मेलन आज सिरसा स्थित तारा बाबा की कुटिया के सत्संग परिसर में आयोजित हुआ। सम्मेलन में तीनों दलों के जिला भर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए और एक सुर में भाजपा गठबंधन उम्मीदवार गोबिंद कांडा को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

वक्ताओं ने दावा किया कि ऐलनाबाद में "17 वर्षों से सत्ता के सूखे" को खत्म करते हुए, इस बार कमल का फूल खिलाना है। सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और ऐलनाबाद उपचुनाव के प्रभारी सुभाष बराला, पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा, जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला, ऐलनाबाद से भाजपा प्रत्याशी गोविंद कांडा, हिसार से विधायक कमल गुप्ता, भाजपा जिला प्रधान आदित्य चौटाला और जेजेपी प्रधान सर्वजीत मसीतां ने अपने विचार रखे।

PunjabKesari, Haryana

हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि इनेलो नेता अभय सिंह के लोग ही किसानों का नाम बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिरसा ने विकास की नई गाथा लिखी है वैसी ही विकास की बयार ऐलनाबाद में बहानी है। वहीं जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने भी चाचा अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए गोबिंद कांडा की जीत के लिए संयुक्त अभियान चलाने की बात कही।

PunjabKesari, Haryana

भाजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा-जजपा नेताओं के साथ साथ विधायक गोपाल कांडा का आभार जताया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से उपचुनाव में घर-घर जाकर वोट की अपील करने का आह्वान किया। वहीं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी ने इनेलो पर किसानों के नाम पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने खुद के घेराव को लेकर भी इनेलो पर हमला बोला। साथ ही भाजपा की जीत का दावा किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static