राष्ट्रव्यापी प्रतिवाद दिवस पर कर्मचारी, जनविरोधी नीतियों के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 05:58 PM (IST)

समालखा (वीरेंद्र): एआईयूटीयूसी सहित देश के 10 केंद्रीय ट्रेड यूनियनों व कर्मच ारी फैडरेशनों के संयुक्त आह्वान पर राष्ट्रव्यापी प्रतिवाद दिवस के अवसर पर समालखा में ए.आई.टी.यू.सी. के कार्यकर्ताओं ने सरकार की मजदूर और कर्मचारी व जनविरोधी नीतियों के खिलाफ  उपमंडल कार्यालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी करके तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शनकारियों में कामरेड महेंद्र सिंह, आंगनवाड़ी प्रधान बिमला नैन, कुसुम पांचाल, शेर सिंह, राममेहर सिंह व अन्य आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर और मजदूरों ने समालखा से प्रदर्शन को शुरू किया और भापरा रोड से होते हुए उपमंडल कार्यालय के बाहर पहुंचे। जहां उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ  नारेबाजी की। इस मौके पर कामरेड महेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों ही सरकार मजदूर, कर्मचारी व जनविरोधी नीतियों के खिलाफ  कार्य कर रही है।

इस संबंध में नायब तहसीलदार नरेश कौशल ने बताया कि एआईयूटीयूसी और आंगनवाड़ी वर्कर की ओर से अपनी मांगों से संबंधित उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन दिया जाना था, लेकिन वे कार्यालय में न होने के कारण मुझे ज्ञापन दिया गया है। हम इस ज्ञापन को अपने उच्च अधिकारियों को भेज देंगे, उनको जो भी उचित लगेगा, उस पर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static