मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, 3 पुलिस जवान भी हुए घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 03:02 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी का गांव घाटा अल सुबह गोलियों की आवाज से दहल उठा। दरअसल, गांव घाटा में अल सुबह गुरुग्राम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों और से लगभग 40 राउंड गोलियां चली। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक-एक लाख रूपए के दो इनामी बदमाशों मनीष और जोंटी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही बदमाशों को पैर में गोली लगी है, वहीं इस मुठभेड़ में तीन पुलिस जवान भी घायल हो गए। 

PunjabKesari, haryana

मनीष और जोंटी ने 5 मई को सेक्टर-38 में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से मनीष जाखड़ और जोंटी एक के बाद एक पूर्व पार्षद संदीप पर गोलियां दाग रहे थे। पूर्व पार्षद की हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। दोनों पर कई आपरधिक मामले पहले भी दर्ज है। 

पुलिस को जानकारी मिली थी की ये दोनों बदमाश गुरूग्राम फरीदाबाद रोड से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में पहुंच रहे हैं। इस पर पुलिस ने सुबह लगभग साढ़े चार बजे उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों बदमाशों ने बैरिकेट तोड़ते हुए फायरिंग करना शुरु कर दी। जवाबी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। घायल हुए दोनों बदमाशों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस पूरे ऑपरेशन में 3 पुलिस कर्मी भी घायल हुए, जिसमें एक पुलिस कर्मी के हाथ में गोली लगी है।  

PunjabKesari, haryana

आरोपी मनीष जाखड़ और जोंटी दोनों पुलिस की गिरफ्त से पिछले काफी समय से फरार चल रहे थे। गुरुग्राम पुलिस ने दोनों ही आरोपियों पर एक-एक लाख का इनाम रखा हुआ था। पिछले 2 महीने से लगातार पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी। दोनों ही आरोपी पुलिस के मोस्ट वांटेड थे। पुलिस दोनों ही बदमाशों की कुंडली खंगलने में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static