चोरों के हौसलें बुलंद: एक ही रात में 4 दुकानों के चटकाए ताले, 2 से सामान व नकदी चोरी

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 02:03 PM (IST)

लाडवा (शैलेंद्र) : एक तरफ पूरा देश कोराना महामारी से जूझ रहा है। दूसरी तरफ चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। यह चोर रात को बंद दुकानों के ताले तोड़कर दुकानों से नकदी व सामान आदि चुरा रहे हैं। शनिवार रात्रि को भी लाडवा में चोरों ने एक नहीं दो नहीं, बल्कि 4 दुकानों के ताले तोडऩे का प्रयास किया, जिसमें से 2 दुकानों के ताले तोड़ चोर दुकानों में रखी नकदी साफ कर ले गए।

वहीं 2 दुकान के 2 ताले टूटने के बाद तीसरा ताला न टूटने से छोड़कर चले गए। चोरी की सूचना लाडवा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस ने मौके पर जाकर चोरी हुई दुकानों का मुआयना किया तथा एक टैंट हाऊस दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी चैक की। लाडवा-रादौर मार्ग पर पावर हाऊस के सामने गुप्ता टैंट हाऊस के मालिक प्रमोद गुप्ता ने बताया कि रविवार को वह करीब 11 बजे सब्जी लेने आया था।

उस दौरान वह अपनी दुकान की तरफ दुकान को चैक करने आया तो देखा की दुकान के ताले टूटे पड़े हैं। चोर उसकी दुकान से दुकान में रखी करीब 4-5 हजार रुपए की सिक्कों सहित नकदी चोरी कर ले गए हैं। कैमरों की फुटेज में केवल चोर दिखाई दे रहा है, जिसने अपने मुंह को पूरी तरह से कपड़े से ढका हुआ है। फुटेज में चोर ने एक दुकान के ताले तोडऩे, दुकान के गल्ले तोडऩे सहित चोरी करने में मात्र 6 मिनट लगाए।

इसके अलावा लाडवा में चोरों ने 3 और दुकानों के ताले तोड़ चोरी का प्रयास किया। एक दुकान से चोरों ने दुकान में रखे सिक्के सहित कुछ नकदी चुराई, वहीं 2 दुकानों के ताले तोडऩे में नाकाम रहे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लाडवा थानाध्यक्ष इंस्पैक्टर राजपाल ने स्वयं पुलिस टीम के साथ गुप्ता टैंट हाऊस दुकान पर जाकर दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की, जिसमें एक चोर मुंह पर कपड़ा बांधकर दुकान के ताले तोडऩे से लेकर दुकान में गल्ले तोड़कर चोरी करता दिखाई दे रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static