चोरों के हौंसले बुलंद, एक ही रात में चटकाए 7 मकानों के ताले

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 12:25 PM (IST)

भिवानी : जिले में चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है। पुलिस से बेखौफ हुए चोरों ने गांव हालुवास में शुक्रवार रात को एक के बाद एक 7 मकानों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर 3 मकानों से हजारों रुपए के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए, जबकि 4 मकानों से सामान चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। एक ही रात में 7 मकानों के ताले टूटने से ग्रामीण दहशत में है। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छामबीन शुरु कर दी। 

गांव हालुवास निवासी मनीष ने बताया कि चोरों ने शुक्रवार रात को उनके मकान का ताला तोड़ डाला। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर चांदी की एक जोड़ी चुटकी, सोने की एक अंगूठी, सोने की नाक की बाली व 5 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। सुबह उठे तो पूरे मकान का सामान बिखरा पड़ा था. चोरों ने अगला निशाना मनीष के मकान के पास में ही स्थित राजबीर के मकान को बनाया। राजबीर के बेटे अजीत ने बताया कि बीती रात चोर उनके घऱ में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर अंदर रखे 7 हजार रुपए की नगदी व 2 सोने की अंगूठी ले गए। इसके साथ ही चोरों ने गुल्लाराम के मकान का ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस के हवलदार विजय, प्रवेश कुमार व हवलदार रामदिया ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। हालुवास निवासी अजीत ने बताया कि बीती रात चोर राजबीर, मनीष व गुल्लाराम के मकान से जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए, जबकि गांव के ही सोनू, बिल्लू, उमेद सिंह सोनू, रतीराम व भीखू के मकानों में तो घूसे, लेकिन सामान चोरी कर ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। चोरों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने एफ.एस.एल. टीम को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल एक्सपर्ट कुलदीप ने करीब तीन घंटे तक इन मकानों में जांच की, लेकिन चोरों तक पहुंचने के लिए ठोस सुराग हाथ नहीं लगा। इसी तरह डॉग स्क्वायड टीम देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में मौते पर पहुंची। टीम ने कई घंटे तक डॉग को इधर से उधर घुमाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static