मंदिर में चोरों का उत्पात, एक दान पात्र चोरी, दूसरे को तोड़ने की कोशिश

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 11:21 AM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो) : गांव जुआं के शिव मंदिर में घुसकर चोरों ने जमकर उत्पाद मचाया। चोर मंदिर परिसर स्थित बाबा गोरखनाथ मंदिर से दान पात्र चोरी कर ले गए। वहीं मेन गेट के पास स्थित दान पात्र को भी तोड़ने का प्रयास किया। 

गांव जुआं स्थित शिव मंदिर ट्रस्ट के महासचिव सुनील छिक्कारी ने बताया कि रात करीब 12 बजे मंदिर से सूचना मिली कि चोर बाबा गोरखनाथ मंदिर का दान पात्र चोरी कर ले गए है। वह अन्य सदस्यों के साथ मिलकर पहुंचे। तब मंदिर के सहायक पुजारी जोगिंद्र ने बताया कि मंदिर से आवाज सुनाई देने पर उसकी आंख खुल गई। वह मंदिर की तरफ गया तो वहां पर 4 युवक मिले। वे मेन गेट के दानपात्र को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। उसने विरोध जताय़ा को युवक उसके पीछे भाग लिए। उन्होंने उसकी कमर में पेचकस जैसे हथियार से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया। वह भागकर कमरे में जा घुसा और अंदर से कुंडी बंद कर दी। 

इस दौरान बाहर खड़े 4 युवकों ने उसे व पुजारी को मारने की धमकी दी। बाद में करीब 12 बजे युवक फरार हो गए। तब उन्होंने समिति पदाधिकारियों को अवगत करवाया। महासचिव सुनील छिक्कारा ने बताया कि चोर बाबा गोरखनाथ मंदिर से दान पात्र ले गए है जिसमें 8 से 10 हजार रुपए हो सकते है। वहीं मेन गेट के दान पात्र को तोड़ने का प्रयास किया गया है। इतना ही नहीं चोर मंदिर परिसर में लगे सी.सी.टी.वी. को भी तोड़ गए है जिससे उनकी पहचान नहीं हो सके। मामले की सूचना के बाद देर रात मोहाना थाना पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। मंदिर समिति की तरफ से पुलिस को शिकायत दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static