अपने सपनों का आशियाना पाने के लिए लोग काट रहे कंपनी के चक्कर

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 04:49 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): बहादुरगढ़ में अपने सपनों के आशियाने के लिए लोगों ने जीवन भर की पूंजी एक रियल एस्टेट ग्रुप में जमा करा दी। रुपए जमा कराने के कई साल बीत जाने के बाद भी लोगों को उनका आशियाना नहीं मिल पाया। इस कारण लोगों में रोष है। लोगों ने कंपनी के कार्यालय के सामने खड़े होकर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना है कि एस्सेल ग्रुप ने बहादुरगढ़ में आशा नाम से प्रोजेक्ट लांच किया था और लगभग 4 लाख रुपए मे विला देने का सौदा तय हुआ था। इस बात को ढाई साल हो गए हैं। ज्यादातर पैसा लोग कंपनी के अकाउंट में जमा भी करवा चुके हैं, लेकिन अब उन्हें उनका आशियाना नहीं मिल रहा। जिसके लिए परेशान लोग लगातार कंपनी कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कंपनी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। 

लोगों ने बताया कि जब कंपनी के अधिकारियों से उन्होंने मुलाकात की तो भी उन्हें उचित आश्वासन नहीं दिया गया। आज भी परेशान लोग सिर्फ अधिकारियों से मिलने के लिए आए थे। लेकिन उन्हें एक बार फिर से सिर्फ आश्वासन देकर टरका दिया गया। यहां अपने सपनों का आशियाना बुक करने वाले लोगों ने बताया कि वह ढाई से 3 साल पहले अपना विला बुक करवा चुके हैं, लेकिन कम्पनी ने आज तक विला के नाम पर एक भी ईट नहीं रखी है। 

यह हाल तब है जब ज्यादातर पेमेंट कंपनी को अदा कर चुके हैं। जो थोड़ी बहुत बची है वह भी दे देंगे, लेकिन कंपनी ने अब तक इस दिशा में कोई काम शुरू नहीं किया है। उन्होंने बताया कि किसी ने लोन लेकर तो किसी ने मार्केट से रुपये उधार लेकर अपने सपनों का आशियाना बनाने के लिए पैसे कंपनी को दिए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किराए पर रहने को मजबूर है। अब परेशान लोगों ने कंपनी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static