4 युवक चोरी करते 2 माल ठिकाने लगाते, कई जिलों में आतंक मचाने वाले गैंग का पर्दाफाश

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 07:19 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देकर प्रदेश के कई जिलों में आतंक मचाने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से चार चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देते थे व दो चोरी के सामान को कबाड़ में बेचकर ठिकाने लगाते थे। पुलिस ने बीते रोज गिरफ्तार किए गए चोरी व लूट के आरोपितों से पूछताछ के आधार पर तीनों युवकों को योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस भारी मात्रा में लाखों रुपये का लोगों के घरों व दुकानों से चोरी किया सामान बरामद किया गया।

बता दें कि सिटी थाना पुलिस टीम ने 1 अगस्त की देर शाम हिसार रोड पर वाहन चालकों से लूटपाट करने व बाइक छीनने के आरोप में बुधवार को मिल गेट हिसार निवासी विकास उर्फ कालिया, हांसी के सुभाष नगर निवासी मुकेश उर्फ धोला व स्थानीय रामसिंह कॉलोनी निवासी पवन को हांसी के बस स्टैंड के निकट से गिरफ्तार कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड दौरान पुलिस ने गैंग के सदस्यों के बारे में जनकारी जुटाकर उन्हें काबू करने की प्लानिंग तैयार की। 

PunjabKesari, Haryana

सिटी एसएचओ जसवीर सिंह की अगुवाई में एएसआई सत्यभान, एचसी अनिल, कॉन्स्टेबल निखिल व रविन की टीम ने राहुल उर्फ नेपाली को अनाज मंडी के निकट व बोगाराम कॉलोनी निवासी विजय व पटेल नगर निवासी सोनू को तोशाम रोड़ से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने 3 बाइक, 1 मोबाइल, 2 इनवर्टर, 2 बैटरी, 1 कुलर, 1 फोटोस्टेट मशीन, 15 बैटरी खोल, 5 गैस सिलेंडर, 1 पीतल का हुक्का व कुलर सहित काफी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है। राहुल पर 18 जुलाई को सेक्टर पांच से पिकअप गाड़ी चुराने का आरोप भी है जिसे बाद में तेल खत्म होने पर रोड पर छोड़कर फरार हो गया था।

4 युवक चोरी करते 2 माल ठिकाने लगाते
डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि चार युवक प्रदेश भर में चोरी करते थे। हिसार, बरवाला, भिवानी, रोहतक, लाखन माजरा, तोशाम सहित प्रदेशभर के कई थानों में आरोपितों के खिलाफ करीब चोरी के मुकदमें दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि विजय व सोनू कबाड़ी का काम करते हैं और चोरी के सामान को आगे सस्ते रेट पर बेच देते थे। डीएसपी ने बताया कि विजय, सोनू व राहुल को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है व चोरी व लूट के तीन अन्य आरोपित अभी रिमांड पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static