रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठने के मामले में साजिशकत्र्ता काबू

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 08:48 AM (IST)

कैथल : षड्यंत्र के तहत कैथल जिला के निवासी को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए नकदी हड़पने के मामले में थाना शहर पुलिस द्वारा साजिशकत्र्ता को काबू कर लिया। साजिशकत्र्ता के अलावा गिरोह से जुड़े 5 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

थाना शहर पुलिस ए.एस.आई. रणदीप सिंह की टीम द्वारा षड्यंत्र के तहत रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए नकदी ऐंठने के मामले में साजिशकत्र्ता को काबू कर लिया जिसकी पहचान खुराना रोड कैथल निवासी राजेंद्र कुमार (32) के रूप में हुई। बता दें कि एक व्यक्ति की शिकायत अनुसार लगभग 6 महीने पहले उसकी जान पहचान एक महिला रमन निवासी सीवन के साथ हुई थी। एक दिन उक्त औरत ने उसे किसी जरूरी काम से अपने घर सीवन बुला लिया और अपनी मर्जी से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। थोड़े-थोड़े समय बाद उक्त औरत रमन अपने घर की मजबूरी बताकर उससे पैसे मांगने लगी। 

24 मई को रमन ने उसे फोन करके एमरजैंसी के बहाने खुराना रोड पर अपने रिश्तेदार के घर बुलाया। इसके बाद महिला ने अपनी साथी महिलाओं व एक व्यक्ति को बुलाकर उसे पर बच्ची के साथ रेप करने के आरोप लगा दिए। इस दौरान उससे मारपीट की और समझौते के नाम पर पैसों की डिमांड की। कुछ पैसे उस समय उसने आरोपी महिलाओं को दे दिए। अन्य पैसे बाद में देने की बात कही।  इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। एस.पी. ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना शहर पुलिस की महिला एस.आई. सुनीता सैनी द्वारा रेङ्क्षडग पार्टी तैयार की गई और ब्लैकमेलर औरत को 50 हजार रुपए सहित काबू कर लिया था। आरोपी राजेंद्र वीरवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static