ATM कार्ड का क्लोन बनाकर की लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 02:53 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी सिटी पुलिस ने एटीएम कार्ड की क्लोनिंग कर हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र में ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक अब तक लाखों रुपये की ठगी कर चुका हैं। पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। आरोपी युवक अनिल हांसी के रामसिंह कालोनी का रहने वाला है। 

डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि राम सिंह कॉलोनी का युवक अनिल लोगों से एटीएम के जरिए ठगी करने की वारदातों में शामिल हो सकता है। जिसके बाद हमने आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो अनिल ने माना कि उसने हांसी में पांच, दिल्ली में 6, महाराष्ट्र में 4, राजस्थान में एक इसके इलावा कई शहरों में एटीएम से ठगी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

अनिल लोगों के एटीएम कार्ड की क्लोनिंग तैयार कर लोगों को ठगी का शिकार बनाता था। डीएसपी ने बताया कि अनिल को कोर्ट में पेश कर अनिल का रिमांड लिया जाएगा और रिमांड के दौरान उससे पैसे की रिकवरी और क्लोन बनाने वाली मशीन बरामद की जाएगी। आपको बता दें कि हांसी और आसपास के इलाकों में एटीएम कार्ड की क्लोनिंग तैयार कर लाखों रुपए की ठगी करने की पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static