नकली सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद नकली एसएचओ गिरफ्तार, अदालत ने भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 03:34 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): जींद में नकली सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद नकली एसएचओ बनकर धौंस जमाने वाला गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए नकली सीबीआई इंस्पेक्टर ने बताया कि इसी से उसने अवैध हथियार खरीदे थे। सफीदों पुलिस ने नकली सीबीआई इंस्पेक्टर के बाद अब एक नकली एसएचओ को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गोहाना के सेक्टर-21 स्थित गौतम नगर निवासी अमन के रूप में हुई है। 

बता दें कि सफीदों पुलिस इससे पहले नकली सीबीआई इंस्पेक्टर बनने वाले गोहाना के गांव बुढ़ा निवासी अनिल नागर को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने अनिल को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो अमन का नाम सामने आया। सफीदों पुलिस ने दबिश देकर अमन को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। 

जांच अधिकारी एएसआई मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले से जुड़े दो मोबाइल फोन, मारुति कार, एक खिलौना पिस्तौल, नकली आईडी कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने बताया है कि एक विवाहिता के साथ ससुरालजनों द्वारा प्रताडि़त करने की शिकायत सफीदों सदर पुलिस को दी गई थी। इस मामले में अमन व अनिल ने अपने आप को सीबीआई इंस्पेक्टर व एसएचओ बतलाकर लड़की वालों पर कार्रवाई का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने शक होने पर इसकी जांच की गई दोनों नकली पाए गए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static