जागरण से ऑटो में लौट रहा था परिवार, अचानक सामने आ गया बाइक सवार, फिर...

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 10:09 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत एलिवेटेड हाइवे पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। घायलों को पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं परिजन मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव ले गए। 

मिली जानकारी के अनुसार, घरौंडा का रहने वाला राजेंद्र अपने पूरे परिवार सहित समालखा में किसी रिश्तेदार के घर रात जागरण में गया था और सुबह जब समालखा से आपने परिवार सहित घर के लिए ऑटो से वापस लौट रहा था, तभी पानीपत एलिवेटेड हाईवे पर अचानक सामने मोटरसाइकिल आने से ऑटो का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो पलट गया। 

ऑटो पलटने से राजेंद्र की 40 वर्षीय पत्नी पायल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजेंद्र के बेटे और बेटी घायल हो गए। हादसे के वक्त ऑटो में 2 साल के बच्चे सहित 6 लोग सवार थे। सभी घायलों को पानीपत के सामान्य अस्पताल में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलो को छुट्टी दे दी गई। वहीं परिजनों ने पायल के पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया और वो बिना पोस्टमार्टम करे ही, बिना पुलिस को सूचना दिए शव अस्पताल से ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static