फरीदाबाद : कपड़ा व्यापारी से लाखों रुपए लूटने के आरोप में दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 12:05 PM (IST)

होडल (ब्यूरो) : पिछले दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव बंचारी के निकट कपड़ा व्यापारी के साथ की गई लाखों रुपए की नगदी लूट के मामले में मुंडकटी थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। पकड़े गए आरोपितों के नाम अरमान व चमन होडल के रहने वाले हैं। इस मामले में लिप्त दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

बता दें कि रोहतक के सुनारिया चौक के रहने वाले कपड़ा व्यापारी गिरजा शंकर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह पिछले कई सालों से अमन चुंग निवासी रोहतक के यहां कपड़े की दुकान पर काम करता है। वह कपड़े के उधारी की कलेक्शन को लेकर 13 अगस्त को होडल आया था। उन्होंने होडल से 4 लाख 47 हजार रुपए का कलेक्शन किया और उसके बाद बाद वह अपने साथी रोहतक के रहने वाले विजय के साथ जगजीवन राम चौक होडल से तिपहिया में सवार होकर पलवल के लिए चले थे। जब वह गांव बंचारी के निकट लाईओवर पर पहुंचे तो उसी समय बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अपनी बाइक तिपहिया के आगे लगाकर उसे रोक लिया और दो बदमाशों ने उनके नगदी से भरे बैक को लूट लिया और मौके से फरार हो गए थे।

घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी। मामले में जांच अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गत दिनों बंचारी के निकट कपड़ा व्यापारी के साथ हुई नगदी लूट के मामले में लिप्त दो आरोपित गोडोता चौक के निकट किसी वाहन के इंतजार में खड़े हुए हैं। जहां से पुलिस ने आरोपितों को धर दबोचा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static