फरीदाबाद: फ्लाईओवर को लेकर 10 दिनों से ग्रामीणों का धरना जारी, समर्थन में उतरे में कांग्रेसी नेता

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 04:17 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): शहर के चंदावली गांव में फ्लाईओवर की मांग को लेकर ग्रामीण पिछले 10 दिनों से धरने पर बैठे है। क्योंकि दिल्ली से बड़ौदा तक बनाए जा रहे हाईवे की वजह चंदावली कट पूरी तरह से बंद हो जाएगा, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। वहीं धरनारत लोगों के समर्थन में कांग्रेस के नेता भी आए गए। उन्होंने सरकार से उनकी मांगों को जल्द पूरा करने की चेतावनी दी।

वहीं पृथला से पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया ने भी इलाके के लोगों का समर्थन करते हुए कहा कि इस कट को बंद होने से करीब 80 गांव प्रभावित होंगे और लोगों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। ये भी कहा कि एनएचएआई द्वारा दिया जा रहा रूट 3 किलोमीटर तक दूर है। ऐसे में लोगों को घूम कर जाना पड़ेगा। ऐसे में सरकार को चंदावली पर फ्लाईओवर बनाकर इलाके के लोगों की मांग पूरी करनी चाहिए।

बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने भी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार को इलाके के लोगों को सरकार को मानना चाहिए। बल्लभगढ़ और पृथला विधानसभा के टुकड़े करने में सरकार लगी हुई है। ऐसे में सरकार को चंदावली पर कट बंद करने के साथ फ्लाईओवर का प्रबंध करना चाहिए। ताकि लोगों को आने-जाने में लोगों को किसी तरह का दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static