किसान आंदोलन में एक और किसान की दर्दनाक मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 08:13 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ किसान डटे हुए हैं। सरकार कृषि कानूनों में संशोधन को तैयार है लेकिन किसानों का कहना है कि तीनों कानून वापस होंगे, तभी वह अपने घर वापस आएंगे। वहीं आंदोलन के दौरान अब तक कई किसानों की मौतों के मामले सामने आए हैं और आज फिर एक किसान की दर्दनाक मौत हुई है। दरअसल, यहां किसान भीमसिंह की मौत ड्रेन नंबर 8 में गिरने से हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, किसान भीम सिंह संगरूर पंजाब का निवासी था, जो अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया है। मृतक की मां ने कहा कि सरकार गलत कर रही है और ऐसा करना सरकार को भारी पड़ेगा। युवा और बुजुर्ग लगातार डटे हुए हैं और अपने रोजी-रोटी के लिए दर दर की ठोकर खा रहे हैं। सरकार को जल्द से जल्द कुछ सोचना चाहिए और किसानों की सुनकर समाधान करना चाहिए।

कुंडली थाना प्रभारी रवि ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक किसान की मौत ड्रेन नंबर 8 में गिरने से हो गई है। किसान भीम सिंह संगरूर पंजाब का रहने वाला था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static