संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत, 22 मार्च से घर से था लापता

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 01:34 PM (IST)

जुलाना (पांचाल) : क्षेत्र के गांव पौली में संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत हो गई। किसान का शव पौली लिजवानां ड्रेन में पड़ा मिला। इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पौली गांव का किसान किताब सिंह (55) 22 मार्च को अपने खेतों में गया था। जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन 2 दिन बाद भी किसान का कोई सुराग नहीं लगा। इसकी शिकायत जुलाना पुलिस को दी गई। बुधवार देर सायं राहगीरों ने पौली लिजवाना ड्रेन में शव को तैरते देखा तो इसकी सूचना जुलाना पुलिस और परिजनों को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और ड्रेन से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। परिजनों का आरोप है कि शव पर चोट के निशान थे उन्हें शक है कि किताब सिंह की हत्या कर शव को ड्रेन में डाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जांच रिपोर्ट आने पर ही मामले का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static