धरने से घर लौट रहे किसान ने सड़क हादसे में गंवाई जान, ट्राले ने मारी थी टक्कर

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 06:42 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के बनभौली के पास एक ट्राले ने एक बाईक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार किसान की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के धरने से वापस अपने घर के लौट रहा था रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। वहीं किसान की मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं किसानों ने कहा कि हमारा साथी शहीद हुआ है और दु:ख की घड़ी में सभी किसान साथी परिवार के साथ है।

जानकारी के अनुसार आज यमुनानगर में भारत बंद के आह्वान पर रमनदीप सिंह  निवासी गांव खुण्डेवाला गोलनपुर रेलवे ट्रैक पर किसानों के धरने से वापिस जा रहा था। बीच रास्ते बमभोली के पास एक ट्राले ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। किसानों का कहना है कि हमारा साथी शहीद हुआ है और इस दु:ख की घड़ी में सभी किसान साथी परिवार के साथ है। मृतक किसान के चाचा गुरदेव सिंह ने बताया कि खेतीबाड़ी के साथ-साथ रमनदीप प्राइवेट नौकरी भी करता था। 

वहीं युवा किसान की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद भारतीय किसान यूनियन के डायरेक्टर मनदीप रोड छप्पर किसानों के साथ पोस्टमार्टम रूम के बाहर पहुंचे। मंदीप ने कहा कि इस युवा साथी ने आजदिन भर हमारे धरने पर साथ दिया और हमारे सँघर्ष का साथी है। सुबह से दोपहर तक धरने पर चाय से लेकर लंगर सेवा की। ये बहुत ही दु:खद है हम सब परिवार के साथ खड़े हैं, हमारे साथी की शहादत जाया नहीं जाएगी। हम अपने साथी को शहीद का दर्जा दिलवाएंगे। वहीं पुलिस इस हादसे ही जांच कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static