कोविड फैलाने के आरोपों पर किसान नेताओं का पलटवार, बोले- चुनावी रैलियों ने फैलाया कोरोना

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 02:35 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़):  शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी गांवों में फैले कोरोना का कारण किसान आंदोलन को बताया है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों के कोरोना आरोपों पर किसान नेताओं ने  पलटवार करते हुए कहा कि किसानों ने नहीं चुनावी रैलियों ने कोरोना फैलाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने आन्दोलनस्थल पर सेनेटाइजेशन तक नहीं करवाया । साढ़े 5 महीने में एक भी किसान की कोरोना से नहीं हुई मौत। किसानों का आरोप आंदोलन तोड़ने के लिए मंत्री झूठी बात कह रहे । सरकार कोरोना का डर दिखाकर किसानों को भागना चाहते हैं। नेताओं ने कहा कि वह वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार है, पर टेस्टिंग नहीं कराएंगे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन के कारण गांवों में कोरोना संक्रमण पहुंचा। बहुत गांव इस कारण से हॉट स्पॉट बने हैं, क्योंकि वहां के लोग लगातार वहां आ जा रहे हैं। उधर कंवरपाल गुर्जर ने भी कहा था कि गांवों में कोरोना के बढ़ने का सबसे बड़ा कारण किसान आंदोलन रहा है। उन्होंने कहा था कि कोरोना से बचाव के लिए बार-बार बात कही गई, लेकिन इनके किसान नेता बार-बार कहते रहे कि कोरोना कोई बीमारी नहीं है, कोरोना बिल्कुल झूठ है और सरकार आंदोलन को उठाने के लिए अफवाह फैला रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static