सीवरेज में गिरे किसान का नहीं चल पाया कोई अता-पता, लगातार 4 दिन से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 03:39 PM (IST)

सिरसा (सतनाम):  सिरसा के नटार गांव में खेतों में सिंचाई के लिए सीवरेज की 30 फीट गहरे सीवरेज में गिरे किसान काली (25) का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। यहां पिछले 4 दिनों  से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि एनडीआरएफ की टीम ने कल देर रात 2:00 बजे मोर्चा संभाला। जिसके बाद गांव से लेकर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट तक पढ़ने वाले 9 सीवर होल को चेक किया गया है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है।

बता दें कि सिरसा के गांव नटार के 45 वर्षीय पूर्णचन्द और 25 वर्षीय काली उर्फ संदीप बुधवार शाम धान के खेत मे पानी देने के लिए नटार सीवरेज डिस्पोजल पर गए थे। यहां काली का पांव फिसल गया और वो डिस्पोजल की डिग्गी में गिर गया, उसे बचाने के लिए पूर्णचंद भी कूद गया। लेकिन गैस की वजह से बेहोश होकर दोनों डूब गए।

वहीं इस मौके पर तहसीलदार निवास ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन को लगभग 84 घंटे हो गए है पहले हमने एक्सपर्ट से सलाह के अनुसार  4 से 5 मेन होल तक सर्च किया  था। उम्मीद थी कि बॉडी इसी 4 से 5 में होल तक ही गई होगी ,  लेकिन कोई सफलता नहीं मिली । उसके बाद अब पूरी लाइन को चेक किया जा रहा है |   निवास ने कहा कि अभी 300 से 400 मीटर लाइन बची जिसे चेक किया जाना बाकि है और उन्हें उम्मीद है कि जल्दी ही उन्हें सफलता मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static