विरोध: किसानों ने निकाली JJP विधायक की अर्थी, खेल मंत्री का फूंका पुतला

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 03:11 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(विनोद):  अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन न देने को लेकर शाहबाद मारकंडा में खेल मंत्री संदीप सिंह व  जजपा विधायक रामकरण काला का विरोध प्रदर्शन किसानों द्वारा लगातार जारी। आज किसानों ने खेल मंत्री संदीप सिंह और जजपा विधायक रामकरण काला का पुतला फूंका।  जजपा के शाहबाद मारकंडा से विधायक रामकरण काला की अर्थी निकाल कर किसानों ने  सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।  

किसानों ने जजपा विधायक रामकरण काला के ऑफिस का घेराव भी किया। इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती रही।  किसान नेताओं ने बताया कि प्रशासन ने हमें आश्वासन दिया था कि खेल मंत्री संदीप सिंह का गांव छपरा में कोई भी कार्यक्रम नहीं होगा और ना ही खेल मंत्री संदीप सिंह वहां पर पहुंचेंगे। बावजूद इसके गांव छपरा के कार्यक्रम में खेल मंत्री संदीप सिंह का कार्यक्रम भी हुआ और वहां पर संदीप सिंह ने बतौर मुख्य रुप मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत भी की जिसको लेकर किसान नेताओं ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला।

 एसएचओ ओर एसडीएम ने किसानों से माफी मांगते हुए कहा कि उनको खेल मंत्री संदीप सिंह का निजी कार्यक्रम था सार्वजनिक नहीं था जिसके चलते हैं वहां पर संदीप सिंह ने शिरकत की थी। किसानों ने छपरा गांव में खेल मंत्री संदीप सिंह का पुतला भी फूंका और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static