दिल्ली ब्याहने आए पंजाब के किसान, गाडिय़ों पर चिपकाए पंजाब वेड्स दिल्ली के पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 06:33 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। इस आंदोलन में किसानों आह्वान किया है कि इस बार गणतंत्र दिवस पर परेड में किसान ट्रैक्टर लेकर पहुंचेगे। इसी बीच किसानों का जोश बढ़ाने के लिए एक अनोखा तरीका भी देखने को मिला है। यहां पंजाब से आए युवा किसानों ने अपनी गाडिय़ों पर पंजाब वेड्स दिल्ली के पोस्टर लगाएं हैं, जिनका कहना कि वे इस बार दिल्ली को अपने साथ ले जाएंगे।

पंजाब के लुधियाना से सिंघु बॉर्डर पहुंचे युवा किसानों ने अपनी गाड़ी पर पंजाब वेड्स दिल्ली के पोस्टर लगाए हैं। आमतौर पर शादी के दौरान बारातियों की गाडिय़ों पर दूल्हे और दुल्हन के नाम के पोस्टर लगाए जाते हैं। लेकिन यहां किसानों ने केन्द्र सरकार के विरोध में राजधानी दिल्ली और पंजाब राज्य का नाम लिख दिया है। पोस्टर पर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में लिखा गया है-

पंजाब वेड्स दिल्ली
साडे 
काका पंजाब सिंह 
दा शुभ विवाह
बीबी दिल्ली मरजाणी
नाल मिती 26 जनवरी 2021 दिन मंगलवार।

PunjabKesari, haryana

युवा किसान करणवीर ने कहा कि तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर हम लगातार विरोध कर रहे हैं। हमारे किसान नेताओं ने आह्वान किया है कि हम 26 जनवरी को दिल्ली परेड में शामिल होंगे। हमने युवाओं में उत्साह बढ़ाने के लिए इस तरह के पोस्टर बनवाए हैं। करणवीर ने कहा कि पहले भी दिल्ली जीती थी और अबकी बार भी दिल्ली जीत कर साथ ले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static