भाजपा सांसद के बेटे का विरोध, हालात को देखते हुए किसानों से मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 03:10 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान सड़कों पर हैं। किसान पीछे हटने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है। वह इन कानूनों को रद्द करवाने के लेकर अड़े हुए हैं। यह मांग पूरी ना होने पर अब किसानों ने आंदोलन तेज कर दिया है, हरियाणा में तो अब बीजेपी नेताओं के कार्यक्रमों का विरोध हो रहा है। सीएम सहित कई अन्य नेतोओं के कार्यक्रम का किसानों ने विरोध किया है। इसी बीच शनिवार को करनाल के सांसद संजय भाटिया के बेटे चांद भाटिया को किसानों का गुस्सा झेलना पड़ा। 

PunjabKesari, haryana

अंसध में किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे चांद भाटिया का सालवन रोड पर किसानों ने जमकर विरोध किया और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। किसानों ने अपनी बात का गुस्सा सांसद के बेटे पर निकाला और कहा कि क्या तुम्हारे पिता हमारे दुख दर्द को नहीं समझ सकते। इतने वोटों से उन्हें जिताया था और आज कहा हैं वो बताओ और फिर बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

PunjabKesari, haryana

इस दौरान हालात को देख सांसद बेटे को गाड़ी से बाहर निकल कर माफी मांगनी पड़ी, क्योंकि किसानों में गुस्सा भरा हुआ था और हालात को देखते हुए उन्हें ऐसा ही कुछ करना पड़ा। किसानों का विरोध यहां तक ही नहीं रुका, उन्होंने असंध के पूर्व बीजेपी विधायक और बीजेपी नेता बख्शीश सिंह के घर के बाहर पहुंचकर भी विरोध किया और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static