झज्जर में दर्ज मुकदमे को लेकर किसानों ने भरी हुंकार, कहा- लंबी चलेगी हकों की लड़ाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 04:22 PM (IST)

झज्जर/टीकरी बॉर्डर (प्रवीण धनखड़): दो रोज पूर्व झज्जर में भाजपा कार्यालय की नींव उखाडऩे के मामले में किसानों के खिलाफ दर्ज किए गए मामले को लेकर पर किसानों ने शासन व प्रशासन के खिलाफ हुंकार भरी है। किसानों ने चेताया है कि इस मामले में किसी भी कीमत पर किसानों की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसानों की गिरफ्तारी के मुद्दे पर सरकार पहले भी मुंह की खा चुकी है। 

बता दें कि दो रोज पूर्व झज्जर में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा जिला भाजपा कार्यालय के निर्माण की नींव पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में रखी गई थी, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही क्षेत्र के कुछ किसानों ने मौके पर पहुंच कर न सिर्फ काले झंडे हाथों में उठाकर भाजपा नेताओं का विरोध किया था, बल्कि प्रदेशाध्यक्ष द्वारा रखी गई पार्टी कार्यालय की नींव को भी उखाड़ दिया था। 

बाद में भाजपा नेताओं की शिकायत पर झज्जर सिटी थाने मेें दस नामजद सहित 50 से 60 किसानों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उसी को लेकर किसानों में रोष है। बुधवार को टीकरी बॉर्डर पर मौजूद किसान नेताओं ने दो टूक कहा कि इस मामले में किसानों की गिरफ्तारी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

किसान नेता रलदू सिंह और मंजीत ने कहा कि इस मामले में किसान नेताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है जोकि किसानों को स्वीकार नहीं है, इसका हर हाल में विरोध किया जाएगा। किसानों ने एक बार फिर कहा कि उनके अधिकारों के लिए लड़ी जा रही लड़ाई लंबी चलेगी। किसानों के अनुसार 26 जून को देशभर के हर राज्य में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन राज्यपाल को सौंपे जाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static