किसानों ने शिक्षा मंत्री के निवास पर किया धरना प्रदर्शन, विधानसभा सत्र बुला जमीनें किसानों के नाम करने की अपील की

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 12:03 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : आज पूरे हरियाणा में किसान यूनियन के कार्यकर्ता मंत्रियों के निवास पर जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान किसान नेताओं द्वारा मंत्रियों से अपील की जा रही है कि वह जुमला मुश्तरका जमीन मामले में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर किसानों के नाम जमीन करने का अध्यादेश लाएं।

PunjabKesari

वहीं यमुनानगर पहुंचे किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढू़नी ने कहा कि शिक्षा मंत्री का व्यवहार अच्छा नहीं है। जब पहले से हमारा कार्यक्रम तय किया गया था तो उन्हें यही रहना चाहिए था नहीं जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जैसा व्यवहार शिक्षा मंत्री ने हमारे साथ किया है वैसा ही व्यवहार हम उनके साथ करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पंचायत लेकर आए थे कि हम मुसीबत में है हमारा साथ दो, विधानसभा में सत्र बुलाकर जमीने किसानों के नाम की जाए, लेकिन अब हम कल शाम 5:00 बजे तक धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे। अगर  उसके बाद भी मंत्री नहीं आए तो अगला कार्यक्रम तय किया जाएगा।

शिक्षा मंत्री के निवास की तरफ जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने बंदोबस्त कर वेरीकेट लगा दिए थे। जिसके चलते किसानों को वही रोका गया और उन्हें बताया गया कि मंत्री बाहर गए हैं जिसके बाद किसानों ने वही धरना आरंभ कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static