किसानों ने बांधे गौवंशो के पैर और मुंह, 6 की मौत, एक दर्जन के करीब की हालत खराब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 01:22 PM (IST)

पानीपत(सचिन): गाय के नाम पर वोट लेने वाली बीजेपी के राज में गाय के हालात खराब हो चुकी हैं। ताजा मामला सामने आया है गांव कारद से जहां मुंह और पैर बंधे होने के कारण 6 गायों की मौत हो गई  और एक दर्जन के करीब गायों को हालात खराब हो गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि गौवंशों द्वारा फसल बर्बाद से परेशान होकर कुछ किसानों ने गांव के स्टेडियम मे करीब बीस गौवंशो के पैर और महुँ बाध कर रखा गया था जिसमे से 6 गौवंशों ने दम तोड़ दिया।  घटना की सुचना मिलते ही गौरक्षा दल टीम और पुलिस बल मौके पर पहुंचे।  

गौरक्षा दल मीडिया प्रभारी अजय ने बताया गुप्त सूचना मिली की कारद गांव के स्टेडियम मे कुछ किसानों ने करीब बीस गौवंशों के महुँ और पैर बाध कर रखा हुआ है। मौके पर पहुंच कर गौवंशों के पैर और मुंह खोल कर डाक्टरों के साथ उपचार किया गया  जिसमे से करीब 6 गौवंशो ने दम तोड़ दिया था  और बाकि गौवंशो को उपचार कर बचा लिया गया । गौवंशो को नशे के टीके और भूख व पानी ना मिलने के कारण उनकी मौत हुई ।

गोरक्षकों ने गोतस्करी की आशंका जताई। गोभक्तों ने पुलिस को शिकायत देकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। वहीं अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि आजकल पशु जो है किसानों की फसल खराब कर रहे हैं इसलिए किसानों ने इनको यहां पर बांधकर छोडा हो लेकिन मामले में अभी तक पुलिस किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static