मकान को तोड़ते समय हुए हादसे में बाप-बेटा घायल, इलाज के दौरान हुई बेटे की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 02:05 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : उपमंडल के गांव ललौदा में एक मकान को तोड़ते समय बाप बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए हायर सैंटर रेफर किया गया जहां 35 वर्षीय हंसराज की मौत हो गई तथा उसके पिता का ईलाज जारी है। मामले की सूचना पाकर पंहुची सदर पुलिस ने परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी अनुसार मृतक गांव ललौदा निवासी हसंराज अपने पिता सरना के साथ पुराने मकान तोडऩे का ठेका लेने का काम करता था जिसके चलते वे दोनों गांव में ही एक मकान को तोडऩे का काम कर रहे थे कि मंगलवार को सुबह अचानक 11 बजे यह हादसा हो गया जिसमें दोनों बाप-बेटा घायल हो गए तथा हंसराज की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि ललौदा निवासी सरना अपने बेटे मृतक हंसराज के साथ पुराने मकान को तोडऩे का काम करता था। उसने बताया कि जब वे गांव में मकान की सीढ़िया तोड़ने का काम कर रहे थे तो अचानक से सीढ़िया टूट गई जिससे दोनों बाप बेटा घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सिर में चोट लगने के चलते 35 वर्षीय हंसराज की मौत हो गई जबकि उसका पिता सरना अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने बताया कि परिजन अमरजीत के बयान पर कार्रवाई के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static