बेटे की एडमिशन करवाने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, इकलौता कमाने वाला था मृतक

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 04:36 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : रोहतक से पंजाब अपने बेटे का एडमिशन करवाने के लिए जा रहे एक पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि इस हादसे में गाड़ी चालक सहित मृतक का बेटा घायल हो गया। मृतक वीरेंद्र रोहतक जिले के अटाल गांव का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। 

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई अपने इकलौते बेटे का एडमिशन करवाने के लिए शाम को घर से पंजाब के लिए चला था। सुबह पता चला कि उनकी गाड़ी का गोहाना के पास एक्सिडेंट हो गया जिसमें उनकी मौत हो गई और बेटा व कार चालक घायल हुए है। उसका भाई मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजरा चलाता था और अपने एकलौते बेटे को अच्छे कॉलेज में पड़ा कर कुछ बनाना चाहता था, लेकििन अब उसके चले जाने से बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया और घर में अब कमाने वाला भी कोई नहीं बचा। 

जांच अधिकारी ने बताया कि गोहाना के पानीपत रोड पर गांव मुडलाना के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ और गोहाना की तरफ से आ रही पिकअप कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static