सनसनीखेज: अंधेरे से डरने वाले पिता ने पहले बेटे को फंदे पर लटकाया, फिर खुद लगा ली फांसी

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 08:01 PM (IST)

पानीपत (सचिन नारा): हरियाणा के पानीपत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बेटे को फंदे पर लटकाने के बाद पिता ने भी फांसी लगा ली। घटना के समय बाप और बेटा कमरे में अकेले थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को साैंप दिए हैं। 

जानकारी के मुताबिक पानीपत के खन्ना चौक पर 35 वर्षीय मनदीप नैन, उसकी पत्नी नीति, 12 साल का बेटा केशव और 9 साल का बेटा केतन पहली मंजिल पर रहते हैं, जबकि दूसरी मंजिल पर मनदीप का पिता सतपाल, उनकी पत्नी कमलेश, छोटा भाई आनंद और उसकी पत्नी काजल के साथ रहते हैं।

शुक्रवार सुबह सतपाल अपनी पत्नी के साथ डीग गांव गए थे। जिद करने पर वे अपने साथ बड़े पोते केशव को भी ले गए, जबकि छोटा पोता केतन घर पर ही था। सतपाल का दूसरा बेटा आनंद बिजनेस के सिलसिले में फरीदाबाद गया था, जबकि बड़े बेटे की पत्नी नीति मायके गई हुई थी। घर पर मनदीप, पोता केतन और छोटी बहू काजल थे। इस बीच ही मनदीप ने पहले केतन को फंदे पर लटकाया और उसके बाद खुद फांसी लगा ली। 

फांसी की सूचना से पूरे परिवार में मातम छा गया और आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई। जिसके बाद मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतको के शवों को अपने को अपने कब्जे ने लिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों कों परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनदीप मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया। जिस समय मनदीप में अपने अपने बेटे को फांसी लगाई और फिर खुद को उस समय घर में कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नही था। पिता और पुत्र दोनों ही घर पर अकेले थे।

सतपाल ने बताया कि मनदीप 12 साल से मानसिक रूप से बीमार था। वह अकेले में डरता था। रात को अकेला नहीं सोता था। वारदात से पहले सुबह 10 बजे वह अपनी बहन से मिलने गया था। यहां से आने के बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static