बस में टिकट काटती थी बेटी, दुल्हन बनी तो पिता ने हेलीकॉप्टर से किया विदा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 08:48 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): जो बेटी हरियाणा रोडवेज की बसों में टिकट काटती था, जब उसकी शादी हुई तो पिता ने यादगार बनाते हुए उसे हेलीकॉप्टर से विदा किया। जिसकी हर कहीं चर्चा हो रही है। इस यादगार विदाई में सभी परिवार के सदस्य मौजूद रहे, परिवार वालों ने अपनी लाडली को खुशी-खुशी हेलीकॉप्टर से ससुराल भेजा।  

PunjabKesari, haryana

एचएसवीपी सेक्टर में रहने वाले पवन मांडा की बेटी शैफाली दुल्हन बनकर अपने पति सचिन सहारण के साथ हेलीकॉप्टर से विदा हुई। परिवार में चार पीढिय़ों से कोई बेटी नहीं जन्मी थी। जब शैफाली पैदा हुई तो परिवार ने खूब लाड प्यार से पाला। पिता के साथ साथ चाचा प्रवीण मांडा व राजवीर मांडा ने शैफाली की शादी को यादगार बनाते हुए उसे हेलीकॉप्टर में बैठाकर विदाई दी। 

PunjabKesari, haryana

शैफाली की शादी गांव कैरांवाली निवासी सचिन के साथ हुई। शैफाली के पिता पवन मांडा एसडीएम कार्यालय में कार्यरत हैं तो मां शिक्षा विभाग में। चाचा प्रवीण मांडा पुलिस विभाग में हैं, जबकि राजवीर मांडा को आप्रेटिव बैंक कागदाना में चेयरमैन हैं।

PunjabKesari, haryana

शैफाली का ससुराल गांव कैरांवाली सिरसा से करीब 25 किलोमीटर दूर है। सोमवार दोपहर सवा एक बजे हेलीकॉप्टर ग्लोबल स्पेस के समीप मैदान में उतरा। सवा दो बजे दुल्हा दुल्हन को लेकर रवाना हो गया। इसके बाद करीब 15 मिनट बाद शैफाली अपने ससुराल पहुंच गई।

PunjabKesari, haryana

शैफाली वर्तमान में एमए पीएचडी कर रही है। इससे पहले शैफाली ने करीब दो साल पहले रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान रोडवेज में महिला परिचालक के तौर पर ज्वाइन किया था, परंतु कुछ दिनों बाद हड़ताल खत्म हो गई, जिसके चलते वो दोबारा पढ़ाई करने लगी। शैफाली के पति सचिन सहारण पीएनबी में फील्ड ऑफिसर है।

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि बीते दो साल पहले रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के चलते सरकार ने आउटसोर्सिंग पॉलिसी के तहत चालक और परिचालकों की भर्ती की थी। इसते तहत सिरसा रोडवेज में दो महिलाओं को परिचालक के पद पर नियुक्त किया गया था, हालांकि, इन्हें टेम्परेरी बेस पर ज्वाइनिंग दी गई है। इसमें शेफाली की सिरसा से कागदाना रूट पर ड्यूटी लगी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static