कलयुगी पिता की करतूत, 2 माह के बेटे की हत्या का कातिल बाप, मिट्टी में दबाया शव

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 11:27 AM (IST)

तोशाम: बाबरवास गांव के लोग उस समय दशहत में आ गए जब लोगों को पता चला कि गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने बेटे की हत्या करके उसके शव को मिट्टी में दबा दिया है। पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मिट्टी से निकालने का काम किया गया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजा गया। वहीं पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी विनोद ने चार साल पहले ही कोलकाता की महिला रेनू से शादी की थी। उससे डेढ़ साल का एक औऱ बच्चा भी है और आरोपी की ये तीसरी शादी थी व वह शराब पीने का आदी भी है। आरोपित की मां झगड़े के कारण कई दिनों से अपनी बेटी के घर गई हुई थी। पत्नी से मारपीट कर दो दिन पहले ही दो साल के बच्चे के साथ घर से निकाल दिया था।

आरोपी की पत्नी ने पहले भी कई बार पुलिस को मारपीट की शिकायत दी थी। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि जब आरोपी बच्चे को दफना रहा था तब ग्रामीणों ने उसे देखा था लेकिन सामान्य मौत समझ कर किसी ने उसपर शक नहीं किया।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश करने में जुटी है कि आखिर आरोपी ने अपने मासूम बेटे की हत्या क्यों की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static