पिता के हत्यारे पुत्र ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में मामा को बताया शव व प्रापर्टी का हकदार

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 01:05 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : कुछ दिनों पहले शाहाबाद की बिजली कॉलोनी में पिता पुत्र की हुई लड़ाई में पिता गंभीर रुप से घायल हो गया था और बाद में इलाज के दौरान उसने पी.जी.आई. में दम तोड़ दिया था। जिस पर शाहाबाद पुलिस ने पुत्र पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की थी। 22 व 23 अक्तूबर की मध्यरात्रि को आरोपी पुत्र  अक्षय ने अम्बाला की यादव धर्मशाला में जहर खाकर अपनी जान दे दी और इससे पहले उसने शाहाबाद के थाना प्रभारी  को फोन करके कहा कि वह सुसाइड कर रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपने रिश्तेदारों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मौत से पहले मृतक ने एक वीडियो भी वायरल की है, जिसमें उसने अपनी संपत्ति एवं शव का हकदार पानीपत निवासी अपने मामा को बताया है। अम्बाला पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया है। 

दूसरी ओऱ पुलिस में दी अपनी शिकायतमें दिल्ली निवासी सुरेंद्र कुमार ने कहा था कि उसके भाई व उसके भाई के पुत्र अक्षय कुमार के बीच में जो बिजली कॉलोनी शाहाबाद में रहते हैं का आपस में झगड़ा हुआ था। उसके भतीजे अक्षय कुमार ने उसके भाई के सिर में चोट मारी है। राहगीरों ने घायल को पी.जी.आई. रोहतक में इलाज के लिए पहुंचाया था। मिली जानकारी अनुसार सुरेंद्र कुमार व अक्षय कुमार का झगड़ा हुआ था और अक्षय कुमार ने अपने पिता को सिर में डंडा मारा था, जिस कारण वह घायल होकर सड़क पर गिर गया था और आरोपी अक्षय मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static